मंगलसूत्र पॉलिटिक्स में घिर गईं डिम्पल यादव! मुख्तार-अतीक गैंग का शिकार इन विधवाओं ने सपा नेत्री को घेर लिया

लखनऊ: पुलवामा आतंकी हमले पर राजनीतिक बयानबाजी के बाद समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और सपा नेत्री डिम्पल यादव (Dimple Yadav) उन महिलाओं के निशाने पर आ गई हैं, जिनके पतियों की हत्या सपा सरकार में कथित तौर पर पोषित माफियाओं द्वारा कर

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

लखनऊ: पुलवामा आतंकी हमले पर राजनीतिक बयानबाजी के बाद समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और सपा नेत्री डिम्पल यादव (Dimple Yadav) उन महिलाओं के निशाने पर आ गई हैं, जिनके पतियों की हत्या सपा सरकार में कथित तौर पर पोषित माफियाओं द्वारा कर दी गई थी। मंगलसूत्र वाले डिंपल के बयान पर पूर्व विधायक कृष्णानंद राय (Krishnanand Rai) की पत्नी अलका राय (Alka Rai), प्रयागराज में सरेआम घेर कर कत्ल किए गए वकील उमेश पाल (Umesh Pal) की पत्नी जया पाल और वाराणसी के पूर्व डिप्टी मेयर अनिल सिंह (Anil Singh) की पत्नी सीता सिंह ने तगड़ा पलटवार किया है। महिलाओं ने समाजवादी पार्टी द्वारा पाले-पोसे गए मुख्तार और अतीक जैसे अपराधियों द्वारा की गई हत्याओं का मुद्दा उठाते हुए अपने अपने मंगलसूत्र का हिसाब अब डिंपल यादव से मांगा है।
वकील उमेश पाल की पत्नी जया पाल
प्रयागराज के अधिवक्ता दिवंगत उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा है कि पुलवामा की बात डिंपल यादव को शोभा नहीं देती। उन्होंने कहा कि डिंपल यादव गुंडों, माफिया और अपराधियों की भाभी हैं। आज जब चुन-चुनकर सारे माफियाओं का सफाया हो रहा है, तो उन्हें यह नहीं भा रहा। मेरी जैसी कई बहनों का मंगलसूत्र सपा पोषित माफियाओं ने छीना है। उस वक्त डिंपल कहां थी, जब मेरे पति और दो पुलिसकर्मियों को गोलियों से छलनी किया जा रहा था। ना जाने कितने बच्चों को अनाथ किया गया। कितनी ही बहनें अपने भाइयों की कलाई को याद करके रोती रहती हैं।
पूर्व BJP विधायक अलका राय का डिंपल यादव पर मंगलसूत्र वार, कहा- अखिलेश सरकार में कई महिलाओं का छीना सुहाग
अतीक अहमद गैंग के हमले में जान गंवाने वाले उमेश पाल की पत्नी ने कहा- मंगलसूत्र उतारने और चूड़ियां तोड़ने का दर्द डिंपल नहीं समझ सकेंगी। उनकी पार्टी देश का इस्लामीकरण करना चाहती हैं और इस्लाम में मंगलसूत्र का कोई महत्व नहीं है। जया पाल ने यह भी कहा कि जिस दिन रामभक्तों पर उनके ससुर ने गोलियां चलवाई थीं, उन विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब कौन देगा। कैराना, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में जिनके सुहाग उजड़े उनके मंगलसूत्र का क्या होगा। डिंपल अगर सैफई से बाहर निकलें तो देखेंगी कि हमारे बहादुर जवानों ने पुलवामा हमले का बदला सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए पूरी बहादुर से ले लिया है।

पूर्व MLA कृष्णानंद राय की पत्नी
पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने कहा कि मेरे पति की हत्या के वक्त सात लोगों की हत्या हुई थी। वह विधायक थे और उसमें ब्लॉक प्रमुख से लेकर पुलिसकर्मी तक शामिल थे। उस समय डिम्पल जी कहां थीं। एक बार भी वह विधवाओं और अनाथ बच्चों के आंसुओं को पोंछने क्यों नहीं गईं। इंसाफ के लिए हम दर-दर भटकते रहे, तब सपा सरकार ने हमारा कोई साथ नहीं दिया। उस वक्त लाल कृष्ण आडवाणी और राजनाथ सिंह जैसे नेता धरने पर बैठे थे, मगर सपा का कोई नेता हमारे आंसुओं को पोंछने नहीं आया। मुख्तार अंसारी के गिरोह पर हत्याकांड का आरोप लगा था।

पूर्व डिप्टी मेयर अनिल सिंह की पत्नी
वाराणसी के पूर्व डिप्टी मेयर दिवंगत अनिल सिंह की पत्नी सीता सिंह ने भी डिम्पल यादव के बयान पर कहा कि वह पुलवामा मामले में न बोलें तो ज्यादा अच्छा होगा, क्योंकि पुलवामा को लेकर मोदी सरकार बेहतर ढंग से हिसाब किताब कर रही है। मगर, सपा सरकार के दौरान मुख्तार अंसारी ने मेरे पति और देवर की हत्या कराई। मेरे जैसी तमाम महिलाएं हैं, जिन्होंने माफियाओं द्वारा उनके पतियों की हत्या के बाद छोटे-छोटे बच्चों को लेकर किस तरह उनका पालन पोषण किया। उन्होंने बताया कि किसी भी सरकार में हमें न्याय नहीं मिला। अब योगीजी के राज में माफियाओं का गिन गिनकर सफाया हो रहा है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajasthan Crime: राजस्थान में एक मठ के महंत का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, ग्रामीणों में रोष

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में करीब पांच सौ साल पुराने एक मठ के महंत का अश्लील वीडियो और चैट सामने आई है। मामला सामने आने पर आसपास के गांवों से जुड़े लोगों में रोष है। मामला बालेसर थाना क्षेत्र स्थित ढांढनिया मठ का

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now